विजेता सेटअप: WGC में जस्टिन थॉमस

चार शॉट की बढ़त और अपने दर्शनीय स्थलों में जीत के साथ, जस्टिन थॉमस ने फायरस्टोन में 18 वें स्थान पर कदम रखा, अपने प्रो V1x को छेड़ा, अपने TS3 ड्राइवर को वापस खींच लिया और 394-यार्ड ड्राइव (दिन का सबसे लंबा) को अलग करने के लिए आगे बढ़े। फेयरवे। एक सहज दृष्टिकोण शॉट और दो पुट बाद में, यह एक पारिवारिक मामला था क्योंकि जस्टिन ने अपने माता-पिता और दादा-दादी को गले लगा लिया क्योंकि उन्होंने अपने कार्ड पर हस्ताक्षर करने और जीत को आधिकारिक बनाने के लिए स्कोरर के तम्बू में अपना रास्ता बनाया।

थॉमस ने कहा, "जब मेरे पास मेरा पट्ट था, तो मैंने इसे चिह्नित किया और मैं घूम गया और मैंने अपने माता-पिता को देखा, मेरी दादी और दादाजी को देखा।" “मेरे गले में बस एक बड़ी गांठ है और मुझे बस अपना सिर नीचे करना था। गोल्फ कोर्स पर मैंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा है।"

जबकि यह सीज़न की उनकी तीसरी और उनके करियर की नौवीं जीत थी, यह एक अतिरिक्त विशेष और भावनात्मक जीत थी क्योंकि यह पहली बार था जब जस्टिन ने किसी कार्यक्रम में अपने दादा-दादी के साथ जीत हासिल की थी।

यह जीत भी ठीक समय पर मिलती है क्योंकि थॉमस इस हफ्ते पीजीए चैंपियनशिप में अपने खिताब की रक्षा करना चाहते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं कि जस्टिन के बैग में क्या है।

जस्टिन का विजेता सेटअप:

गोल्फ की गेंद:प्रो V1x

चालक:TS3 9.5º

फेयरवे:TS3 15º और 915Fd 18º

लोहा:718 एपी2 (4) और 718 एमबी (5-9)

Wedges:वोकी डिज़ाइन SM6 पिचिंग (46.08 F ग्राइंड), SM5 गैप (52.12 F ग्राइंड), SM6 सैंड (56.14 F ग्राइंड) और लोब (60.12 K ग्राइंड) वेजेज

पुटर:स्कॉटी कैमरून X5

जस्टिन के नए TS3 ड्राइवर पर टाइटलिस्ट टूर रेप जेजे वैन वेज़ेनबीक:

"जेटी टीएस के विकास में शुरुआती परीक्षकों में से एक था। वह गेट-गो से उत्साहित था और पूरे विकास प्रक्रिया में प्रतिक्रिया प्रदान करता था। मई में खिलाड़ियों से पहले एक फिटिंग के दौरान, हमने पाया कि टीएस 3 9.5º ने उसे बेहतर दिया गेंद की गति, स्पिन अनुपात के लिए उत्कृष्ट प्रक्षेपण के साथ, और पसंदीदा ध्वनि, अनुभव और रूप। उन्होंने अगले कुछ हफ्तों में इसके साथ अभ्यास किया और यूएस ओपन में प्रवेश किया, पहले सप्ताह यह प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध था। ओपन चैम्पियनशिप में, जस्टिन ने अपने शाफ्ट को 1/8" छोटा किया था ताकि हिट को केंद्रित करने और टीएस के साथ देखी जाने वाली उच्च गेंद की गति के साथ नियंत्रण को अधिकतम करने में मदद मिल सके।"

जस्टिन थॉमस अपने नए ड्राइवर पर:

"यह संक्रमण करना बहुत आसान था, जैसा कि हमेशा होता है। नया टीएस ड्राइवर क्लब से तुरंत तेज था और जरूरत पड़ने पर मैं कुछ और गज ले जाने में सक्षम था। मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे स्पिन नंबर अधिक सुसंगत थे इसलिए यह मुझे गेंद को बेहतर तरीके से चलाने में मदद मिली है। फेयरवे मेटल भी मुझे नियंत्रण देने के लिए स्पिन में ऊपर चला गया है और जरूरत पड़ने पर इसे आसानी से टी से 280-285 उड़ा सकता है। जो इतनी बड़ी संपत्ति और क्लब है।"

#टीम टाइटलिस्ट