पीजीए टूर पर अगली पीढ़ी के टाइटलिस्ट प्रो वी1 और प्रो वी1एक्स गोल्फ बॉल्स डेब्यू

2020 टाइटलिस्ट प्रो V1 और प्रो V1x

इस हफ्ते पीजीए टूर के श्राइनर्स हॉस्पिटल्स फॉर चिल्ड्रन ओपन में, टाइटलिस्ट बेहतर गोल्फ बॉल तकनीक और प्रदर्शन के अपने अथक प्रयास में एक और कदम आगे बढ़ाता है।

दो साल की कठोर विकास प्रक्रिया के बाद, अगली पीढ़ीटाइटलिस्ट प्रो V1 और प्रो V1x गोल्फ बॉलअब पीजीए टूर खिलाड़ियों के लिए प्रतियोगिता में उपयोग करने के लिए उपलब्ध हैं, पहला अवसर गुरुवार को लास वेगास में आने वाला है।

न्यू बेडफोर्ड, मास में टाइटलिस्ट बॉल प्लांट 3 में निर्मित अंतिम प्रो वी1 और प्रो वी1एक्स प्रोटोटाइप को आज टीपीसी समरलिन में प्लेयर्स लॉकर में डिलीवर किया जाएगा। टाइटलिस्ट गोल्फ बॉल आर एंड डी प्रतिनिधि खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए साइट पर हैं क्योंकि वे नए उत्पादों का परीक्षण करते हैं और उस मॉडल का निर्धारण करते हैं जो उनके खेल के लिए सबसे उपयुक्त है।

यह टाइटलिस्ट की सीडिंग और सत्यापन प्रक्रिया की शुरुआत है जो आने वाले हफ्तों और महीनों में दुनिया भर के पेशेवर दौरों के आयोजनों में जारी रहेगी। आर एंड डी प्रक्रिया के हर चरण के माध्यम से खेल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से प्रतिक्रिया एकत्र करना, और फिर प्रतिस्पर्धा के दबाव में अपनी मान्यता अर्जित करना, सभी उच्च-प्रदर्शन टाइटलिस्ट गोल्फ उपकरण के विकास में महत्वपूर्ण तत्व हैं।

टीपीसी समरलिन वह जगह भी है जहां टाइटलिस्ट के मूल प्रो वी1 प्रोटोटाइप को पहली बार 2000 के अक्टूबर में पीजीए टूर खिलाड़ियों के लिए पेश किया गया था, जो तब इनवेन्सिस क्लासिक था। अंतिम विजेता बिली एंड्रेड उन 47 खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने उस सप्ताह तुरंत गेंद को खेल में डाल दिया, एक एकल घटना में उपकरण के उपयोग में एक महत्वपूर्ण बदलाव को चिह्नित किया जिसे अभी तक पार नहीं किया गया है।

आज, टाइटलिस्ट के प्रमुख मॉडलों पर पीजीए टूर और प्रमुख विश्वव्यापी दौरों पर सभी खिलाड़ियों के 74 प्रतिशत से अधिक द्वारा भरोसा किया जाता है। खेल के सबसे बड़े शौकिया, कॉलेज और जूनियर आयोजनों में प्रतिशत और भी अधिक हैं।

जबकि प्रो V1 और प्रो V1x नाम समान हैं, गेम की सबसे अधिक बिकने वाली गोल्फ गेंदों का प्रदर्शन सफलता उत्पाद प्रौद्योगिकियों और प्रक्रिया नवाचारों के माध्यम से प्रत्येक नई पीढ़ी के साथ उन्नत हुआ है। टाइटलिस्ट की आर एंड डी और ऑपरेशंस टीमें हर दिन एक ही लक्ष्य के साथ काम करने आती हैं: खेल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, सबसे सुसंगत और उच्चतम गुणवत्ता वाली गोल्फ गेंदों को और भी बेहतर बनाने के लिए।

...

बने रहेंफेसबुक,ट्विटरतथाinstagramअद्यतन और रस्सियों के अंदर की जानकारी प्राप्त करने के लिए।

#टीम टाइटलिस्ट