जस्टिन थॉमस की पीजीए चैंपियनशिप में वापसी

टाइटलिस्ट ब्रांड एंबेसडर जस्टिन थॉमस 13 अगस्त, 2017 को उत्तरी कैरोलिना के शार्लोट में क्वेल हॉलो क्लब में 2017 पीजीए चैंपियनशिप जीतने के बाद वानमेकर ट्रॉफी के साथ पोज देते हुए।

2019 पीजीए चैंपियनशिप के गुरुवार को, लगभग दोपहर के समय, आप बता सकते हैं किजस्टिन थॉमस में बंद था - फौलादी आंखों वाला, बेदाग - जैसे कि वह बेथपेज ब्लैक में पहली टी पर था। एक हाथ डेली सैंडविच पकड़ रहा था, दूसरा अपने आईफोन को पहले दौर के कवरेज में ट्यून कर रहा था। टाइटलिस्ट बॉल प्लांट 3 की दूसरी मंजिल पर एक सम्मेलन कक्ष के अंदर बैठे - यह देखकर कि उनकी प्रो V1x गोल्फ बॉल कैसे बनाई जाती है - JT एक शॉट मिस नहीं करने वाला था।

2017 पीजीए चैंपियन जेटी ने बाद में कहा, "मुझे लोगों को संघर्ष करते देखना पसंद है और यह देखना पसंद है कि कौन अपने खेल को सबसे अच्छा प्रबंधित कर सकता है और जब मैं नहीं खेल रहा होता हूं, तो मुझे अच्छा लगता है।" "और बेथपेज उसी से भरा है।"

"आप इस सप्ताह के अंत में कितना टूर्नामेंट देखेंगे?" कमरे में किसी ने पूछा।

"यह सब।"

तीन दिन पहले, जस्टिन को पीजीए चैंपियनशिप से हटने के लिए मजबूर किया गया था, जिसमें दाहिनी कलाई की चोट थी जो बेथपेज के लिगामेंट-परीक्षण के लिए तैयार नहीं थी। उन्होंने अपने धोखेबाज़ सीज़न के बाद से कोई मेजर नहीं छोड़ा था।

लॉन्ग आइलैंड से प्रस्थान करने पर, जस्टिन उत्तर की ओर फॉक्सबोरो, मास में पैट्रियट प्लेस की ओर बढ़े, न केवल जिलेट स्टेडियम और न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स का घर, बल्कि टीबी 12 स्पोर्ट्स थेरेपी सेंटर भी। यहीं पर उन्होंने सप्ताह के शेष समय को दिन में तीन बार गहन चिकित्सा सत्रों में बिताया। (जेटी को उनके गोल्फ़िंग मित्रों में से एक टॉम ब्रैडी से प्रारंभिक रेफरल प्राप्त हुआ था।)

"मैं बाद में उपचार प्रक्रिया में चला गया, इसलिए गहन उपचार दिन में कुछ बार अच्छा था," जेटी ने टीम टाइटलिस्ट को बताया। "मैं अपने हाथ, कोहनी और अग्रभाग में अपने दबाव बिंदुओं में बहुत तंग था और यह उन्हें काम करने में बहुत मददगार था।"

उस गुरुवार को अपने सुबह के उपचार के बाद, जस्टिन ने न्यू बेडफोर्ड के लिए 45 मिनट की ड्राइव के लिए सड़क पर कदम रखा, जो कि बॉल प्लांट 3 के लिए अंतिम-मिनट लेकिन लंबे समय से प्रतीक्षित यात्रा के लिए नेतृत्व किया, जो कि गोल्फ बॉल टेक्नोलॉजी के टाइटलिस्ट के वैश्विक केंद्र है। उन्होंने निर्माण और गुणवत्ता प्रक्रियाओं में डूबे हुए अगले 90 मिनट बिताए जो हर प्रो V1 और प्रो V1x गोल्फ बॉल बनाने में जाते हैं - कोर मिक्सिंग से लेकर urethane कास्टिंग से लेकर एक्स-रे निरीक्षण तक। रिकॉर्ड के लिए, उन्होंने दाहिनी कलाई को सक्रिय रखा - फर्श से स्टिल-वार्म प्रो V1 कोर उछालते हुए और एक हाथ से दूसरे हाथ में ताजा आवरण परतों के साथ प्रो V1x कोर को उछाला।

दौरे के अंत के करीब, एक BP3 तकनीशियन जो कोने में घूम रहा था, ने तुरंत प्रमुख चैंपियन को पहचान लिया।

"कलाई कैसा लग रहा है?"

"अच्छा, यह वहाँ हो रहा है," JT ने उत्तर दिया। "कम से कम मुझे पता है कि जब मैं वापस आऊंगा तो मेरी गोल्फ गेंदें तैयार होने वाली हैं!"

"यह बहुत बढ़िया था," जेटी ने याद किया। "बहुत आंख खोलने वाला, लेकिन इस प्रक्रिया को करीब से देखने से मुझे और भी अधिक आत्मविश्वास मिला, जो मुझे पहले से ही मेरी गोल्फ बॉल में था। मैं हमेशा अपने गो-टू कट शॉट पर भरोसा करता हूं - यह एक ऐसा शॉट है जो मैं बहुत सहज हूं और दूरी-नियंत्रण के अनुसार सबसे सुसंगत हूं - और आप देखते हैं कि जब आप प्लांट से गुजरते हैं तो मुझे इसमें इतना विश्वास क्यों होता है।

"मैं हमेशा लोगों से कह रहा हूं कि उन्हें वहां जाने और इसका अनुभव करने की जरूरत है। केवल एक एकल गोल्फ़ बॉल बनाने की प्रक्रिया और फिर देखें कि कैसे इसे ठीक उसी तरह बनाया गया है, हज़ारों और हज़ारों गुना अधिक — यह बहुत ही प्रभावशाली था। प्लांट में हर कोई वहां काम करने और गोल्फ में # 1 गेंद बनाने का एक हिस्सा होने पर बहुत गर्व महसूस करता है - आखिरकार उनसे मिलना बहुत अच्छा था। ”

इस हफ्ते, जस्टिन पीजीए चैंपियनशिप में अपनी पिछली उपस्थिति से दो साल से अधिक समय के बाद वापस लौटे, लेकिन बॉल प्लांट 3 की यात्रा के बाद से उनकी बेल्ट के तहत चार और जीत के साथ। उनकी नवीनतम जीत - डब्लूजीसी-फेडएक्स सेंट में रविवार की तीन-शॉट जीत जूड इनविटेशनल, उनकी 13वीं टूर जीत केवल 152 शुरुआत में - उन्हें वापस दुनिया में नंबर 1 पर पहुंचा दिया। (कलाई अच्छी तरह से काम कर रही है।)

टीपीसी हार्डिंग पार्क में पहले टी पर, जस्टिन अपने प्रो V1x को टी-अप करेंगे, जो कि प्ले नंबर के चारों ओर अपने अब-प्रथागत चार लाल बिंदुओं के साथ चिह्नित है। लाल अलबामा विश्वविद्यालय के लिए एक संकेत है, जहां उन्होंने क्रिमसन टाइड को एक राष्ट्रीय चैंपियनशिप में नेतृत्व किया। डॉट्स का कोई महत्व नहीं है, क्योंकि उन्होंने जूनियर गोल्फर के रूप में हर एक इवेंट में अपनी छाप बदली।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने सिर्फ एक इवेंट में अच्छा खेला और इससे जुड़ा रहा।"

जाहिर है, उन्होंने तब से कई शॉट नहीं गंवाए हैं।

...

#टीम टाइटलिस्ट