Fitzpatrick Valderrama में जीतता है, CJ CUP में टाइटलिस्ट स्वीप्स इक्विपमेंट काउंट और बहुत कुछ ...

यूरोपीय टूर | एस्ट्रेला डैम अंडालुसिया मास्टर्स

बजानाप्रो V1xगोल्फ की गेंद,मैट फिट्ज़पैट्रिकरविवार को वाल्डेरामा में अपने अंतिम तीन होल में से दो में बर्डी लगाई और अपनी सातवीं यूरोपीय टूर जीत का दावा किया।

  • फ़िट्ज़पैट्रिक के फ़ाइनल-राउंड 2-अंडर 69, जो नंबर 16 पर अपनी पहली बर्डी से पहले लगातार 15 पार के साथ शुरू हुआ, ने उसे तीन-शॉट की जीत दिलाई।
  • फिट्ज़पैट्रिक चार दिनों के लिए 70 (69.5) से नीचे स्कोरिंग औसत के साथ मैदान में एकमात्र खिलाड़ी था, जबकि स्ट्रोक्स गेन्ड: अराउंड द ग्रीन (+1.98) में मैदान का नेतृत्व किया।
  • फिट्ज़पैट्रिक ने कहा: "वल्दरामा के आसपास जीतना एक ऐसी चीज है जिसे आप बकेट लिस्ट पर टिक करना चाहते हैं। मैंने जिस तरह से किया, फाइनल राउंड में बिना किसी बोगी के इसे करना अतिरिक्त विशेष था। ”

अपने प्रो V1X . के प्रदर्शन पर FITZPATRICK

"मैं तब से प्रो V1x रहा हूं जब मैं शायद लगभग 15 साल का था। मेरे लिए बड़े होने के अलावा और कुछ नहीं था, ईमानदार होने के लिए। बस इतना ही मैंने कभी जाना है।

मुझे लगता है कि मेरे लिए सबसे बड़ी चीज गोल्फ बॉल का अहसास है। मैं प्रो V1x को ज्यादा पसंद करता हूं, क्योंकि मुझे लगता है, मेरे लिए, गेंद जितनी मजबूत होगी, मैं उतना ही स्पिन को नियंत्रित कर सकता हूं। यह मेरे लिए हमेशा अच्छा होता है, यह जानते हुए कि मैं स्पिन बढ़ा सकता हूं, और स्पिन को हटा सकता हूं। यही रही बड़ी बात। मैं एक तथ्य के लिए जानता हूं, मैं जिस गेंद का उपयोग करता हूं, उसके साथ मैं गेंद को आसान, बहुत आसान, ऊपर और नीचे उड़ा सकता हूं।

अगर मैं शॉट मार रहा हूं और मेरे पास सही क्लब है, तो स्पिन हमेशा एक ही क्षेत्र में होता है और यह बहुत, बहुत सुसंगत है। लेकिन मुझे पता है कि अगर मैं शाफ्ट को बदल देता हूं या लॉफ्ट या जो कुछ भी बदलता हूं, तो जाहिर है कि स्पिन और अन्य कारक गेंद के साथ उतार-चढ़ाव करते हैं। लेकिन मेरे लिए सबसे बड़ी बात यह है कि मैं जिस गेंद का इस्तेमाल करता हूं, उसमें निरंतरता है। इससे मेरे खेल में काफी फर्क पड़ता है।

एक शॉट जिसे मैं हमेशा हिट कर सकता हूं वह कुछ भी कम है, चाहे वह ड्राइवर के साथ हो, चाहे वह लोहे के साथ हो, मैं हमेशा उड़ान को वास्तव में आसानी से नीचे ला सकता हूं, स्वाभाविक रूप से, जिस तरह से मैं खेलता हूं। यह मेरे लिए बहुत अच्छा है, कि प्रो V1x होने से बस उड़ान नीचे रहती है। यह बहुत ज्यादा नहीं घूमता है। यह सिर्फ इसलिए गोता नहीं लगाता क्योंकि इसमें पर्याप्त स्पिन नहीं है। मेरे लिए, मैं उस खिड़की को जानता हूं जो बाहर आने वाली है, और यह बहुत सुसंगत है।

आप बस जानते हैं, अन्य गोल्फ गेंदों को मारते हुए, जैसे ही आप इसे मारते हैं, इसका प्रभाव उतना नहीं होता है। मैंने रेंज पर गेंदों के साथ खिलवाड़ किया है जब उन्हें प्रो V1x बैग में मिलाया गया है जिसे मैं हमेशा हथियाने के लिए जाता हूं, और उन्हें बस फंकी उड़ानें मिलती हैं। मुझे नहीं पता कि आप इसके साथ गोल्फ कैसे खेल सकते हैं, ईमानदार होने के लिए, और यह नहीं जानते कि आपको शॉट से शॉट तक क्या मिलेगा। ”

विजेता टीएसआई चालक, नए टी100 आयरन, वोकी वेजेज खेलता है

  • एस्ट्रेला डैम एंडालुसिया मास्टर्स के विजेता ने एक टाइटलिस्ट की भूमिका निभाईटीएसआई3चालक,नयाT1004-5 लोहा और एक जोड़ीवोकी डिज़ाइन SM8wedges:
  • उन्होंने पिछले दिसंबर में डीपी टूर वर्ल्ड चैंपियनशिप में अपने टीएसआई3 9.0 डिग्री ड्राइवर को पहली बार खेलने के लिए रखा, साथ काम करने के बाद प्रतिस्पर्धी मॉडल से स्विच किया।टाइटलिस्ट यूरोपियन टूर प्रतिनिधि लियाम मैकडॉगलघटना के लिए अग्रणी दिनों में।
  • चश्मा: मित्सुबिशी टेन्सी एवी ऑरेंज 65 TX शाफ्ट, मानक श्योरफिट होसेल सेटिंग (ए 1), और अपने स्ट्राइक स्थान को समायोजित करने के लिए एच 2 (एड़ी में) पर सेट श्योरफिट ट्रैक वेट।
  • मैकडॉगल ने कहा: "खिलाड़ी और उसके कोच ड्राइवर के साथ क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे थे, यह सुनकर, हमने असंतुलित शाफ्ट विकल्पों को देखना शुरू कर दिया, जहां वह क्लब के बट एंड पर बल लागू कर सकता था और हैंडल में ताकत महसूस कर सकता था। उन्होंने TSi3 सिर के लुक को प्राथमिकता दी और चेहरे पर उनके लिए सही मात्रा में उभार और रोल था। हम क्लब की एड़ी की ओर नए स्योरफिट ट्रैक वेट को समायोजित करके उनके स्ट्राइक स्थान को बेहतर बनाने में सक्षम थे। उनके मिस पैटर्न को आगे बढ़ाते हुए, हम उन्हें एक मजबूत लॉन्च और स्पिन विंडो में लाने में सक्षम थे, जिससे उन्हें दूरी और सटीकता हासिल करने में मदद मिली। ”
  • उसकेनई टी-सीरीज़T100इंग्लैंड में वोबर्न में नए टाइटलिस्ट परफॉर्मेंस सेंटर की यात्रा के बाद, जुलाई में एब्रडन स्कॉटिश ओपन में बैग में 4-5 लोहा चला गया।
  • उन्होंने प्लेऑफ़ में जगह बनाने के बाद सप्ताह टी 2 समाप्त किया।
  • मैकडॉगल ने कहा, "उनकी प्रारंभिक प्रतिक्रिया सभी महसूस के बारे में थी," जिस तरह से वह चेहरे पर गेंद को महसूस कर सकता था, और वह भावना नियंत्रण से कैसे संबंधित थी।
  • एक लंबे समय तक वोकी वेज खिलाड़ी, वह वर्तमान में की एक जोड़ी रखता हैSM8 मॉडल: 56.08M और वेजवर्क्स 60T।
  • उसके साथ संयुक्तप्रो V1xगोल्फ की गेंद, उन्होंने स्ट्रोक्स गेन्ड: अराउंड द ग्रीन में वाल्डेरामा में मैदान का नेतृत्व किया, लगभग दो स्ट्रोक (+1.98) से मैदान को बेहतर बनाया।

पीजीए टूर | सीजे कप @ शिखर सम्मेलन

2021-22 सीज़न की पहली बार - और 2019 कैलेंडर वर्ष की शुरुआत के बाद से 24वीं बार - पीजीए टूर पर हर प्रमुख उपकरण श्रेणी में टाइटलिस्ट शीर्ष पसंद था, एक ऐसा कारनामा जो कभी किसी अन्य ब्रांड से मेल नहीं खाता।

CJ CUP @ SUMMIT में प्रतिस्पर्धा करने वाले 78 खिलाड़ियों में से, टाइटलिस्ट सबसे अधिक खेला जाने वाला ब्रांड थागोल्फ की गेंदें,ड्राइवरों,फेयरवे(टी1),संकर,उपयोगिता लोहा,लोहा,wedges,तथापुटर्स:

  • कुल 58 खिलाड़ी या तो एक टाइटलिस्ट के साथ जुड़ते हैंप्रो V1,प्रो V1x,प्रो V1x लेफ्ट डैशयाप्रो V1 लेफ्ट डॉट गोल्फ की गेंद, निकटतम प्रतियोगी से सात गुना से अधिक (8);
  • टाइटलिस्ट सबसे अधिक खेला जाने वाला ड्राइवर (28 खिलाड़ी) था, जिसमें 89% टाइटलिस्ट ड्राइवर खेल रहे थेटीएसआई2,टीएसआई3याटीएसआई4मॉडल।टीएसआई317 खिलाड़ियों के साथ शीर्ष चालक मॉडल था, निकटतम प्रतियोगी (8) से दोगुने से अधिक;
  • टाइटलिस्ट की तुलना में किसी भी ब्रांड में अधिक फेयरवे मेटल्स (37) या हाइब्रिड (15) नहीं थे, जिसमें TSi2 प्रत्येक श्रेणी में सबसे अधिक खेला जाने वाला मॉडल था (15 फेयरवे, 5 हाइब्रिड)।
  • टाइटलिस्ट आयरन 23 खिलाड़ियों के बैग में थे - साथ620 एमबीतथाT100पसंदीदा क्षेत्र में - निकटतम प्रतियोगी के लिए 12 की तुलना में;
  • लास वेगास (15) में टाइटलिस्ट सबसे लोकप्रिय उपयोगिता लोहा था, जो निकटतम प्रतियोगी (5) से तीन गुना अधिक थानयाT200 (यूटिलिटी बिल्ड)लोहा (6) किसी भी अन्य ब्रांड की तुलना में खेल में;
  • 120 . थेवोकी डिजाइन खेल में गैप, रेत और लोब वेजेज, निकटतम प्रतियोगी का चार गुना (30);
  • और लगातार चौथे सप्ताह के लिए, अधिक खिलाड़ियों ने अपना भरोसा a . पर रखा हैस्कॉटी कैमरूनकिसी भी अन्य ब्रांड की तुलना में पुटर (44)।

जापान टूर | जापान ओपन

शॉन नॉरिस(प्रो V1x)बिवाको कंट्री क्लब में चार-शॉट की जीत के साथ सीज़न की अपनी दूसरी जीत - और छठा करियर जापान टूर खिताब अर्जित किया।

  • नॉरिस ने शुक्रवार और शनिवार को 6-अंडर 64 के लगातार दौरों का पीछा किया और ट्राफी उठाने के लिए 70 का समापन किया।
  • जीत - जेजीटीओ पर उनका दूसरा प्रमुख - उन्हें 2026 के अंत तक 5 साल की छूट भी देता है।

सनशाइन टूर | ब्लू लेबल चैलेंज

लायल रोवे (प्रो V1)संशोधित स्टेबलफोर्ड स्कोरिंग प्रारूप में 33 अंकों पर चार राउंड समाप्त करने के लिए 3-अंडर 69 में समापन के लिए अपना तीसरा सनशाइन टूर खिताब जीता।

  • रोवे का कुल स्कोर चार अंक (दो बर्डी के बराबर) थाप्रो V1खिलाड़ीडायलन मोस्टर्ट.
  • रोवे की जीत किसी टाइटलिस्ट की 13वीं जीत थीगोल्फ की गेंदइस सीजन में खेले गए 14 इवेंट्स में खिलाड़ी।

...

#टीम टाइटलिस्ट