pubgवालपेपर

मॉर्गन हॉफमैन

#PROVINGIT

वापस शीर्ष पर

घर प्रदान करना


4 दिसंबर, 2017 को, मॉर्गन हॉफमैन ने द प्लेयर्स ट्रिब्यून के लिए एक लेख लिखा, जो एक ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म है जो पेशेवर एथलीटों द्वारा लिखित प्रथम-व्यक्ति सामग्री प्रदान करता है जो उन्हें प्रशंसकों के साथ सीधे संवाद करने में सक्षम बनाता है।

खुलासा विनाशकारी था। पहली बार, हॉफमैन ने यह खबर साझा की कि उन्हें फेसियोस्कैपुलोहुमरल मस्कुलर डिस्ट्रॉफी (एफएसएचएमडी) का पता चला है - एक लाइलाज प्रकार का एमडी जो आमतौर पर छाती, पीठ, गर्दन, बाहों और कभी-कभी पैरों के शोष का कारण बनता है। वह इस हकीकत के साथ एक साल से भी ज्यादा समय से जी रहा था।

उनकी घोषणा के समय, पेशेवर गोल्फ के अनुयायी हॉफमैन को पीजीए टूर के पांच साल के अनुभवी के रूप में जानते थे। उन्होंने 2012 Web.com [कोर्न फेरी] टूर पर अपने प्रदर्शन के माध्यम से अपना कार्ड अर्जित किया, जबकि उस सीज़न को बिना किसी स्थिति के शुरू करने के बावजूद। 2014 में, वह टूर चैम्पियनशिप के लिए आगे बढ़े और FedExCup स्टैंडिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ 26 वें स्थान पर रहे। उन्होंने पीजीए टूर इवेंट में 2 . के बराबरी के साथ अपना सर्वोच्च स्थान हासिल कियारा2017 होंडा क्लासिक में।

"लोग मुझे पागल कह सकते हैं।डॉक्टरों के पास है।"

- मॉर्गन हॉफमैन, टाइटलिस्ट ब्रांड एंबेसडर

हॉफमैन भी एक अत्यधिक सजाए गए शौकिया थे, जिन्होंने हिल्टन हेड, एससी में अंतर्राष्ट्रीय जूनियर गोल्फ अकादमी में स्थानांतरित होने से पहले लगातार दो न्यू जर्सी राज्य हाई स्कूल गोल्फ चैंपियनशिप जीती, उन्होंने 2007 जूनियर प्लेयर्स चैंपियनशिप सहित चार अमेरिकी जूनियर गोल्फ एसोसिएशन इवेंट जीते। वहां से, हॉफमैन ने कॉलेज गोल्फ पावरहाउस ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी के लिए छात्रवृत्ति अर्जित की, जहां उन्होंने रिकी फाउलर, केविन ट्वे और पीटर उइहलेन जैसी टीमों में खेला, जिन्होंने दुनिया भर में पेशेवर दौरों में अपना नाम बनाया है। हॉफमैन ने 2009 में कुछ समय के लिए विश्व एमेच्योर गोल्फ रैंकिंग में नंबर 1 स्थान भी हासिल किया था, उसी वर्ष वह मेरियन में विजयी यूनाइटेड स्टेट्स वॉकर कप टीम में खेले थे।

टाइटलिस्ट द्वारा निर्मित, साथ की विशेषता में, हॉफमैन अपने शब्दों में वर्णन करता है कि कैसे एक फोन कॉल ने उसकी दुनिया को बदल दिया - एक ऐसी दुनिया जिसमें वह अपने पेशे के चरम पर पहुंच गया था - उल्टा।

हॉफमैन न्यू जर्सी में बड़े होकर खेले जाने वाले हर खेल में हमेशा सर्वश्रेष्ठ - या सर्वश्रेष्ठ में से एक रहा है। आइस हॉकी, बेसबॉल, गोल्फ - इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। जैसा कि उन्होंने कहा, "मुझे दुनिया में कोई परवाह नहीं थी।" जबकि वह एक स्वाभाविक एथलीट थे, उनकी कार्य नीति हमेशा विश्व स्तरीय थी। रोज रोज। घंटों तक। उन्होंने खुद को और दूसरों को चुनौती दी, अंततः यह तय किया कि गोल्फ वह जगह है जहां वह खुद को पूरी तरह से प्रतिबद्ध करेंगे।

एक बच्चे के रूप में, हॉफमैन ने पीजीए टूर पर खेलने और पायलट बनने का सपना देखा था

वह अब अपनी सबसे बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है - पीजीए टूर पर शारीरिक रूप से प्रतिस्पर्धा जारी रखने के लिए वह जो कुछ भी कर सकता है वह कर रहा है और अंततः मस्कुलर डिस्ट्रॉफी का इलाज खोजने के लिए अपनी नींव के माध्यम से धन जुटा रहा है।

हॉफमैन ने अपना बंद कर दियाप्लेयर्स ट्रिब्यूननिम्नलिखित के साथ लेख, संक्षेप में बताता है कि उनका जीवन कैसे बदल गया है, लेकिन उन्होंने एक नई कॉलिंग कैसे पाई है:

"... सबसे बढ़कर, मैंने सोचा कि मेरे पास यह सब कैसे है - मेरा स्वास्थ्य, एक अद्भुत, प्यार करने वाला परिवार, अविश्वसनीय दोस्त, और एक खेल खेलने का मौका जो मुझे पसंद है।

और जैसे-जैसे सूरज डूबता रहा, कृतज्ञता की भावनाएँ बहते पानी की तरह बहने लगीं। मैंने इधर-उधर देखा और कुछ और गहरी साँसें लीं।

मैं इस जीवन का अनुभव करने के लिए बहुत भाग्यशाली था। मैं बहुत भाग्यशाली था।

और आज मुझे पता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं। क्योंकि मुझे मेरी कॉलिंग मिल गई है, और यह गोल्फ से बहुत आगे है।"

#ProvingIt

...

आज तक, मॉर्गन हॉफमैन फाउंडेशन ने $ 2 मिलियन से अधिक जुटाए हैं। आप कैसे मदद कर सकते हैं, इसके बारे में और जानने के लिए, पर जाएँhttp://www.MorganHoffmann.org.

#PROVINGIT

हम सब इस खेल को बेहतर होने की दृष्टि से खेल रहे हैं। नए लक्ष्य निर्धारित करना। नए अभ्यास की कोशिश कर रहा है। बिल्कुल नए प्रो V1 और प्रो V1 की तरहएक्स , हम निरंतर सुधार के लिए प्रयास कर रहे हैं और हम हमेशा इसे साबित कर रहे हैं। बस आप की तरह।

घर प्रदान करना