vvslaxman

CLEARVIEW गोल्फ क्लब और TITLEIST

सभी के लिए गोल्फ की विरासत पर निर्माण

टाइटलिस्ट अपने शिक्षा, संरक्षण और टर्फग्रास रिसर्च के मिशन में क्लियरव्यू गोल्फ क्लब और क्लियरव्यू लिगेसी फाउंडेशन का गर्व से समर्थन करता है।

जब विलियम "बिल" पॉवेल को द्वितीय विश्व युद्ध से घर लौटने के बाद गोल्फ कोर्स पर नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा, तो उन्होंने खेलने के लिए अपनी जगह बनाने का फैसला किया, जहां सभी रंगों के लोगों का स्वागत किया जाएगा। 1946 में, उन्होंने ईस्ट कैंटन ओहियो में क्लियरव्यू गोल्फ क्लब की स्थापना की: "अमेरिका का कोर्स।"

भावी पीढ़ियों के लिए विरासत को आगे बढ़ाते हुए

1967 में, रेनी पॉवेल एलपीजीए टूर पर प्रतिस्पर्धा करने वाली दूसरी अफ्रीकी-अमेरिकी महिला बनीं। एक टूर खिलाड़ी के रूप में उन्होंने 250 से अधिक पेशेवर टूर्नामेंटों में भाग लिया और ब्रिस्बेन, ऑस्ट्रेलिया में 1973 केली स्प्रिंगफील्ड ओपन जीता। आज, रेनी ईस्ट कैंटन, ओहियो में क्लियरव्यू गोल्फ क्लब में एलपीजीए/पीजीए हेड गोल्फ प्रोफेशनल हैं, जहां वह अपने पिता की "गोल्फ फॉर एवरीवन" की विरासत को जीवित रख रही हैं।

रेनी पॉवेल से मिलें

लक्ष्य

क्लीयरव्यू लिगेसी फाउंडेशन

क्लियरव्यू लीगेसी फाउंडेशन फॉर एजुकेशन, प्रिजर्वेशन, और टर्फग्रास रिसर्च एक 501 (सी) (3) टैक्स-मुक्त धर्मार्थ फाउंडेशन है जिसे 2001 में स्थापित किया गया था ताकि भविष्य की पीढ़ियों के लिए क्लियरव्यू विरासत और सुविधाओं को संरक्षित किया जा सके।

मिशन का समर्थन करें